Grameen News

True Voice Of Rural India

CMO कार्यालय के क्लर्क ने दी फोन पर सीएचसी को धमकी

1 min read
CMO कार्यलय

Sharing is caring!

वैसे तो उत्तर प्रदेश का कुशीनगर जिला आए दिन अपने कई कारनामों के लिए चर्चा में बना रहता है। लेकिन इन दिनों जिले का CMO कार्यालय अपने ही एक मुख्य बाबू को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रहा है.. कुशीनगर के मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय के मुख्य क्लर्क अनूप सिंह अपने कार्यशैली को लेकर एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं… और इस बार अनूप पर जिले के विशुनपुरा ब्लॉक के सीएचसी प्रभारी और ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर को धमकाने का आरोप उन पर लगा हैं।

खबरों की मानें तो हाल ही में ब्लॉक क्षेत्र में तैनात कुछ एएनएम पर कार्यवाही की गई थी, जिससे नाराज क्लर्क अनूप ने ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर को फोन कर धमकी दी..  धमकी का ऑडियो वायरल होने के बाद सीएमओ ने मामले की प्रारंभिक जानकारी इकठ्ठा कर जिला प्रशासन को सौंप दी… जिसके बाद प्रशासन ने आरोपी क्लर्क को शांति भंग करने के अंदेशे में धारा 151 के तहत अपनी हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है..

तो वहीं मामले को लेकर सीएमओ का कहना है कि, रिपोर्ट आते ही संवैधानिक तौर पर पूरी कार्यवाही की जाएगी. इसके अलावा विशुनपुरा सीएचसी प्रभारी डॉ. विमलेन्दु प्रसाद की मानें तो यह ब्लॉक स्वास्थ्य सेवा में कई बिन्दुओ पर पिछड़ा हुआ है। उसी के चलते जाँच करने के बाद जिम्मेदारी तय करते हुए कार्यवाही की गई हैं। बस इसी बात से सीएमओ ऑफिस के क्लर्क ने नाराज होकर बीपीएम के मोबाईल पर कॉल कर के अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

हालांकि, मामले से उच्चाधिकारियों से अवगत करा दिया गया हैं। सीएचसी पर तैनात पीड़ित ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर दीपक ने घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए बताया कि, मामले की पूरी जानकारी से सीएचसी प्रभारी व CMO कार्यालय को अवगत करा दिया गया है।

इस आर्टिकल की पूरी जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएं-

https://www.facebook.com/GrameenNewsIndia

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *