Grameen News

True Voice Of Rural India

मशहूर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर में पाया गया कोरोना वायरस

1 min read
कनिका कपूर

कनिका कपूर- मशहूर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर में पाया गया कोरोना वायरस

Sharing is caring!

जहां एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना से बचाव के लिए लोग एक-दूसरे से हाथ मिलाने से भी कतरा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका अपनी एक लापरवाही के चलते कोरोना से ग्रसित हो गई हैं। दरअसल, सनी लियोनी का मशहूर गाना ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ को गाने वाली प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर अभी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

आपको बता दें कि, कनिका कपूर बीती 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थी और अच्छा खासा सेलिब्रिटी स्टेटस होने के कारण एय़रपोर्ट पर कनिका ने ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से खुदको वॉशरूम में छिपाकर टेस्टिंग से बचने में कामयाबी हासिल की। इतना ही नहीं, इसके बाद कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी भी ऑर्गनाइज की जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और नेता शामिल हुए थे।

बाद में तबियत बिग़ड़ने पर कनिका के सारे टेस्ट किए गए जिसमें उन्हें कोविड 19 से ग्रसित पाया गया। कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आने के बाद पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया है। वहां पार्टी में आए मेहमानों के साथ ही अपार्टमेंट में काम करने वाले स्टाफ में भी कोरोना का खौफ फैल गया है। तो वहीं कनिका जिस अपार्टमैंट में ठहरी थी वहां से लोग अपार्टमैंट छोड़कर दूर जगहों पर जा रहे हैं।

इसके अलावा कनिका का पूरा परिवार भी इसी बिल्डिंग में रहता है जिसके चलते अब उनके पूरे परिवार को क्वारनटीन में रखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार, हेल्थ डिपार्टमेंट ने कनिका के संपर्क में आए सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है।

हालांकि, अभी तक किसी और व्यक्ति में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। जिसकी वजह से हालात अभी काबू में हैं। बता दें कि, कनिका कपूर बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगरों में से एक हैं। उन्होंने बेबी डॉल मैं सोने दी, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे तमाम सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दी है।

खेती-बाड़ी और किसानों से जुड़ी सभी जानकारियों के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें-

https://www.youtube.com/user/Greentvindia1/videos

Positive और Inspiring Stories के साथ भारतीयता से रूबरू होने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें-

https://www.youtube.com/channel/UCPoP0VzRh0g50ZqDMGqv7OQ/videos

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *