11 घंटे लापता रहने के बाद प्रवीण तोगड़िया ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,अस्पताल में मिले हार्दिक-वंजारा

आज विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने आज प्रेस कांफ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे ख़िलाफ एनकाउंटर की साजिश हो रही है, मेरी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज दबाने का प्रयास होता रहा, मैं हिंदू एकता के लिए प्रयास करता रहा। प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया भावुक भी नजर आए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के कुछ देर बाद गुजरात के पूर्व डीजीपी डी. जी. वंजारा भी प्रवीण तोगड़िया से मिलने पहुंचे। इसके बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी तोगड़िया से मिलने पहुंचे।

आपको बता दें कि करीब 11 घंटे तक लापता रहने के बाद तोगड़िया देर शाम एहमदबाद के एक पार्क में बेहोश हालत में मिले थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

प्रवीण तोगड़िया ने हालांकि किसी व्यक्ति या पार्टी के ऊपर आरोप तो नहीं लगाए हैं। मगर ऐसा माना जा रहा है कि आरएसएस और बीजेपी दोनों ही चाहते थे कि वीएचपी तोगड़िया को मुक्त करें ताकि वो संघ के लिए नए कार्यक्रम शुरू कर सकें। लेकिन तोगड़िया ने इसका कड़ा विरोध किया था जिसके फलस्वरूप उनके खिलाफ पुराने मामलों में कार्रवाई तेज कर दी गई। जिन्हे लेकर ही वो पिछले काफी वक्त से तनाव में थे।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password