सपना चौधरी के पहले फिल्मी गाने पर मचा विवाद, 7 करोड़ के नोटिस तक पहुंची बात 

बिग बॉस-11 की एक्स कंटेस्टेंट और डांसर सपना चौधरी नई मुसीबत में फंस गई हैं,  हरियाणा के फेमस सिंगर विकास कुमार ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के डायरेक्टर समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का नोटिस भेजा है, यह नोटिस फिल्म में उनके पॉपुलर सॉन्ग ‘हट जा ताऊ पाछे ने’ को फिल्माने को लेकर है । फिल्म वीरे की वेडिंग 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है, ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, वहीं रागिनी के जरिए लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना चुकीं सपना पर फिल्माया गाना ‘हट जा ताऊ’ फैंस के बीच वायरल हो रहा है, ‘वीरे की वेडिंग’ के अलावा सपना चौधरी अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में भी नजर आएंगी ।

आपको बता दे कि सपना चौधरी के अलावा सुनिधि चौहान, जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी, निर्देशक आशु त्रिखा, निर्माता रजत बख्शी जैसे हरियाणा के मशहूर सिंगर विकास कुमार को भी नोटिस भेजा है,  फिल्म वीरे की वेडिंग में इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया और सपना चौधरी ने इस पर डांस किया है,  जबकि जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी ने इस फिल्म में काम किया है ।

विकास कुमार का कहना है कि 10 साल पहले मेरे द्वारा गाए गए इस गाने के कॉपीराइट मेरे पास हैं, मेकर्स ने बिना मेरी मंजूरी लिए फिल्म में इस गाने को लिया है, जिससे मुझे आपत्ति है ।

साथ ही उनका ये भी कहना है कि 2006 में मैंने यह गीत गाया था जिसमें हरियाणवी संस्कृति को दर्शाया गया था, अब इस गीत के माध्यम से हरियाणवी संस्कृति को गलत तरीके से पेश किया जा रहा हैं, मैंने अपने वकील के जरिए 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है और उनसे 7 दिन में जवाब मांगा है, अगर उनका 7 दिन में जवाब नहीं आता है तो 16 सदस्यों पर क्रिमिनल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा ।

 

 

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password