एक काली रात साथ में आंधी तूफ़ान और हो गई 40 से ज़्यादा लोगों की मौत

एक काली रात साथ में आंधी तूफ़ान और हो गई 40 से ज़्यादा लोगों की मौत

एक काली रात साथ में आंधी तूफ़ान और हो गई 40 से ज़्यादा लोगों की मौत कल शाम को शायद किसी ने भी ये नहीं सोचा होगा कि उनकी ज़िंदगी में जो रात आने वाली है वो इतनी काली होगी कि फिर वो कभी उजाला देख ही नहीं पाएंगे। दरअसल कल रात आए बेरहम आंधी तूफ़ान ने कई लोगों की जान ले ली और जो बच भी गए वो या तो घ्याल हैं या उनका घर तबाह हो चुका है। देर शाम आए आंधी तूफ़ान में अब तक कम से कम 40 से ज़्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश और राजस्थान में जमकर तबाही मचाई। इस तबाही से ना सिर्फ़ लोगों की जान गई बल्कि कई लोगों का नुकसान भी हुआ। अगर बात करें आगरा की तो यहां मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। अभी तक केवल आगरा में ही 24 लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं राजस्थान के अलवर भरतपुर और धौलपुर में कई लोगों की मौत हुई है। इन जिलों के कई इलाकों में कच्चे मकान, दर्जनों बिजली के पोल और पेड़ धराशाई हो गए और वाहनों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई।

जिसकी चपेट में आने के कारण 13 से अधिक लोगों के मौत की सूचना है। वहीं भरतपुर में एक कॉलेज का गेट गिरने से तीन युवाओं की दबने से मौत हो गई।

वहीं झारखंड के कई जिलों में आंधी, बारिश और ओलावृष्टि के कारण कई हादसे हुए। जिससे अब तक कम से कम 7 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password