‘दंगल’ एक्ट्रेस जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार : केस दर्ज, आज कोर्ट में पेशी

फिल्म दंगल की एक्ट्रेस जायरा वसीम से विस्तारा एयरलाइन में छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। जायरा के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद उसे मुंबई पुलिस ने रविवार शाम को ही उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के डिप्टी कमिश्नर अनिल कुम्भारे ने बताया कि आज विकास को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

उसकी पहचान 39 साल के विकास सचदेव के तौर पर हुई है। जायरा ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाइव वीडियो शेयर करके किया था। बता दें कि उन्होंने फिल्म दंगल में रेसलर गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाया था। विकास के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

वहीं जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाले शख्स ने कहा कि उसने जानबूझकर कुछ नहीं किया। वो काफी थका था और फ्लाइट में सो रहा था। उससे नहीं पता कि कब उसका पैर जायरा से टच हो गया।

आपको बता दें कि शनिवार रात दिल्ली से मुंबई जाते वक्त विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में अदाकारा जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ हुई थी। जायरा ने बताया कि ”मैं दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में सफर कर रही थी। पीछे बैठे एक अधेड़ ने दो घंटे के सफर में मुझे परेशान किया। करीब 5-10 मिनट तक वो पैर से मुझे कमर और गर्दन पर टच करता रहा।” जायरा ने पैसेंजर को भी फटकारा मगर थोड़ी देर बाद उसने फिर वही हरकत की जिसके बाद जायरा ने इसकी शिकायत क्रू मेंबर से की मगर किसी ने जायरा की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया और ना ही जायरा की कोई मदद की। जिसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच कर जायरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और उसमें रो कर अपने साथ हुई छेड़छाड़ का दर्द लोगों के साथ शेयर किया। जिसके बाद देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने विकास सचदेवा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अंधेरी ईस्ट का रहने वाला है।

वहीं विस्तारा एयरलाइन ने इस घटना पर जायरा से माफी मांगी है। रविवार देर शाम उसकी ओर से जारी बयान में कहा गया, “पिछली रात हमारी फ्लाइट में सफर कर रहीं जायरा के साथ हुई घटना की गहरा दुख जताते हैं। हम इस केस को लेकर जांच में शामिल अथॉरिटी की पूरी मदद कर रहे हैं। ”

उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए एयरलाइन को नोटिस जारी किया। एविएशन मिनिस्ट्री ने भी विस्तारा से डिटेल रिपोर्ट मांगी।

गौरतलब है कि जायरा वसीम का जन्म 23 अक्टूबर, 2000 को जन्मू-कश्मीर में हुआ था। जायरा अभी सिर्फ 17 साल की हैं हाल ही में उन्होंने 10 क्लास के एग्जाम दिए हैं। आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात की। जिसके बाद वो ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म में भी नजर आईं।

 

 

 

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password