मायावती ने छात्र की निर्मम हत्या पर जताया दुख, कहा- इस घटना से पूरा समाज है आहत 

एलएलबी छात्र दिलीप को कुछ लोगों ने पीट पीटकर मार दिया था, आपको बता दें कि 9 फरवरी की रात इलाहाबाद डिग्री कॉलेज से कानून की पढ़ाई करने वाला दिलीप अपने तीन साथियों के साथ कर्नलगंज इलाके के कालिका होटल में खाना खाने आया था, लेकिन मामूली सी कहासुनी उसकी जान पर भारी पड़ गई, कुछ लोगों ने दिलीप पर सरेआम लोहे की रॉड और ईंट से एक के बाद एक कई हमले किए जिससे उसकी मौत हो गई ।

पुलिस ने इस हत्याकांड में होटल के वेटर मुन्ना सिंह, मुख्य आरोपी विजय शंकर सिंह के ड्राईवर रामदीन मौर्या समेत तीसरे आरोपी ज्ञान प्रकाश अवस्थी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी विजय शंकर अब भी फरार है वहीं वारदात में इस्तेमाल फॉर्चुनर कार भी बरामद कर ली गई है। बताया जा रहा कि विजय शंकर सिंह वारदात के बाद अपने रिश्तेदार और पूर्व बीजेपी विधायक सोनू सिंह के यहां सुल्तानपुर में जाकर छिपा था, लेकिन पुलिस पहुंचने से पहले वह वहां से भागने में कामयाब रहा ,पुलिस अब इस मामले में बीजेपी नेता सोनू सिंह से भी पूछताछ कर रही है।

इसीपे अब मायावती ने दलित छात्र की निर्मम हत्या पर जताया दुख, कहा घटना से पूरा समाज है आहत 

मायावती ने अपने बयान में बीजेपी को सांधा निशाना, कहा कि दलित छात्र की इस प्रकार की नृशंस हत्या बीजेपी शासन में कोई अकेली घटना नहीं है, बल्कि ऐसी दर्दनाक घटनाएं लगातार ही घटित हो रही हैं और इसके लिए कोई और नहीं, बल्कि बीजेपी की संकीर्ण, जातिवादी और नफरत की राजनीति पूरी तरह से दोषी है।

मायावती ने ये भी कहा कि दिलीप सरोज नामक जिस छात्र की हत्या बेवजह खुलेआम कर दी गई है, उस परिवार की भरपाई किसी रूप में भी नहीं हो सकती, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को भी दोषियों को सख्त सजा देने के साथ-साथ पीड़ित परिवार की भी मदद जरूर करनी चाहिए।

 

 

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password