अभिनेत्री हीदर लिंड ने 93 साल के पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

अभिनेत्री हीदर लिंड ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया है। दरअसल अमेरिकी एक्ट्रेस हीदर लिंड ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि 2014 में जब हम टीवी स्क्रीनिंग में मिले थे तो 93 साल के बुश ने मुझे जबरदस्ती पकड़ने की कोशिश की थी। बुश ने मुझसे हाथ मिलाने के बजाय व्हीलचेयर के बगल में मुझे जबरदस्ती छूने की कोशिश की। इस दौरान उनकी वाइफ बारबरा भी उनके साथ थीं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि इसके बाद बुश ने उनके साथ बहुत ही गंदा जोक किया और फोटो सेशन के दौरान उन्हें दोबारा छूने की भी कोशिश की। हालांकि, बाद में इस एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट डिलीट भी कर दी।

बुश के स्पोक्सपर्सन ने इन आरोपों के जवाब दिए हैं। उन्होंने मीडिया ग्रुप्स से कहा कि पूर्व प्रेसिडेंट ने कभी किसी भी परिस्थिति में जानबूझकर किसी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की। स्पोक्सपर्सन ने कहा कि अगर उनके किसी हंसी-मजाक से एक्ट्रेस को परेशानी हुई है, तो बुश इसके लिए माफी मांगते हैं।

इस वक़्त जॉर्ज बुश सीनियर पार्किंसन बीमारी के पीड़ित है। आपको बता दें कि जॉर्ज बुश सीनियर वर्ष 1989 से 1993 तक अमेरिका के राष्ट्रपति रह चुके हैं। उसके बाद उनके पुत्र जॉर्ज डब्ल्यू बुश भी साल 2001 से 2009 के दौरान अमरीका के राष्ट्रपति रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password