हरियाणा : गैंगरेप की ताबड़तोड़ वारदात के बाद अब खेत में मिला सिंगर का शव

हरियाणा में पिछले कुछ समय से लगातार मासूम बेटियों की निर्मम हत्या की जा रही है। हाल ही में 24 घंटे में हरियाणा में लगातार पांच गैंगरेप हुए लेकिन ना आरोपी पकडे गए और ना ही अपराधों में कोई कमी आई। यही नहीं हरियाणा की मशहूर गायिका भी आए दिन मौत के घाट उतारी जा रही हैं। एक बार फिर रोहतक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पैतृक गांव बनियानी में हरियाणवी भजन और रागनी गायिका ममता शर्मा की हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया गया। ममता कलानौर की रहने वाली थी और उनके बेटे ने 14 जनवरी को ममता की गुमशुदगी की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई हुई थी।

ममता शर्मा 14 जनवरी से ही लापता थीं और 18 जनवरी को उनको शव मिला। इस बीच सबसे ज़्यादा हैरानी की बात तो ये है कि उनके बेटे ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद ममता शर्मा का फोन भी 58 घंटे तक ऑन रहा मगर पुलिस ने उसे ट्रेस नहीं किया।

अब सवाल उठ रहा है कि ममता शर्मा क्या 14 जनवरी को लापता होने के बाद 3 दिन तक जीवित थीं? इससे एक और अहम सवाल उठता है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है कि ममता इस बीच किन लोगों के साथ थीं और कहां थी ? फिलहाल अभी तक हत्या के कारणों पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि अक्टूबर 2017 में हरियाणवी फोक सिंगर और डांसर हर्षिता दाहिया की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बीच रास्ते में दहाड़े उन्हें ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था।

 

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password