नोएडा : छेड़छाड़ से तंग आकर 9वीं क्लास की छात्रा ने किया सुसाइड, शिक्षकों पर मामला दर्ज

एक तरफ देश में जहां बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे को बुलंद किया जा रहा है। फिर भी उसी देश में हर रोज ना जाने कितनी ही बलात्कार कर मारी जा रही हैं, कितनी ही बेटों के साथ हर दिन छेड़खानी होती है। एक बार फिर नोएडा में एक छात्रा ने शिक्षकों की छेड़छाड़ से तंग आकर आत्महत्या कर ली।

आपको बता दें कि 16 मार्च को परिणाम आने के बाद 2 विषय में फेल हुई नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा इकिशा राघव ने नोएडा सेक्टर 52 स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ स्कूल के दो शिक्षकों ने छेड़छाड़ः की थी जब उनकी बेटी शिक्षकों से इस बात का विरोध किया और उनकी शिकायत की तो शिक्षकों ने बदला लेने के लिए उनकी बेटी को फेल कर दिया। जिससे दुखी होकर बेटी ने ये कदम उठा लिया। एक आरोपी शिक्षक नीरज आनंद मयूर विहार में रहता है, जबकि दूसरा आरोपी शिक्षक राजीव सहगल आईपी एक्सटेंशन में रहता है।

पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने 2 आरोपी शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा के शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन अभिभावक की शिकायत पर स्कूल के प्रधान अध्यापक तथा 2 शिक्षकों राजीव सहगल और नीरज आनंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

 

 

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password