दिल्ली में तेज रफ़्तार का कहर : टहल रहे पति-पत्नी को कार ने पीछे से टक्कर मारी

राजधानी दिल्ली में तेज रफ़्तार का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन सड़कों पर दौड़ती गाड़ियां ना जाने कितनी ही जिंदगियों को ख़त्म कर चुकी हैं। पुलिस इन तेज वाहनों की रफ़्तार धीमी करने की तमाम कोशिशे कर चुकी हैं। मगर लगता है कि गाड़ी में सवार शोहदे उन परिवारों के दर्द से अनजान हैं जो तेज रफ़्तार में अपने घरवालों को खो चुके हैं।

एक बार फिर दिल्ली के पॉश के इलाके मोती बाग में देर रात खाना खाने के बाद वाक पर निकले पति-पत्नी को पीछे से आ रही तेज रफ़्तार हौंडा सिटी ने
जोरदार टक्कर मार दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों 32 वर्षीय विक्की और 30 वर्षीया पूजा को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं आरोपी के बाद अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। मगर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सरोजिनी निवासी अर्जुन के रूप में की गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी को जब गिरफ्तार किया गया, उस समय वो नशे की हालत में था। दुर्घटना में घायल हुआ दंपति एम्स ट्रॉमा सेंटर में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। मगर इसके बाबजूद शायद इन शोहदों को दूसरों की ज़िंदगी और मौत से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता और ये इसी तरह नशे में चूर होकर लोगों को रौंदते रहते हैं।

 

 

 

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password