स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी अनन्या पांडे

करण जौहर की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के लीड एक्टर्स का खुलासा हो चुका है। जी हां आपको बता दें, कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आयेंगी। फिल्म में उनके डेब्यु की खबर खुद चंकी पांडे ने दी है। चंकी पांडे इस बात से बेहद खुश है, कि उनकी बेटी को धर्मा प्रोड्क्शन लॉन्च कर रहा है।

बता दें कि अनन्या ने अपनी 12वीं पूरी करने से पहले ही फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। उनके पिता चंकी पांडे के मुताबिक, उन्हें इस ऑडिशन की भनक तक नहीं थी। औऱ उन्होने अनन्या का दाखिला यूनिर्वसिटी ऑफ कैलिफोर्निया और न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में करा दिया था। हालांकि चंकी जानते थे, कि अनन्या एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है। लेकिन अब उन्हें फिल्म मिल गई है, तो अनन्या का एडमिशन एक साल लेट कर दिया गया है।

चंकी ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यु में बताया कि, “अनन्या ने जब 10वीं की थी, तभी से उसने तय कर लिया था। कि उसे एक्टिंग करनी है। लेकिन वह अच्छी स्टूडेंट थी। इसलिए उसने सोचा कि, पढ़ाई को नजरअंदाज करना सही नहीं होगा। मुझे लगता है, उसे 12वीं के एग्जाम शुरू होने से 2 दिन पहले पता चल गया था। कि वो SOTY 2 में कास्ट की जाने वाली है”

हालांकि, अनन्या बॉलीवुड में अपने डेब्यु से पहले ही एक पॉपुलर चेहरा बन चुकी है। जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग देहरादून में शुरू हो चुकी है। और फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा है। फिल्म में दो लीड एक्ट्रेस से आपको अंदाजा हो ही गया होगा। कि, फिल्म का काफी हद तक ट्राएंगल लव स्टोरी पर निर्धारित हो सकती है। हालांकि फिल्म का प्लॉट बेशक अलग हो सकता है। जबकि, फिल्म के पहले सिक्वल ने तीनों ही नए सितारो को सफलता दिलाई थी। औऱ फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। अब देखना ये है कि क्या इसका आने वाला सिक्वल भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाता है।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password