शादी से 20 दिन पहले किया जॉन और निक्की ने ब्रेकअप का एलान

फैंस इनकी ग्रैंड वेडिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

जॉन सीना और उनकी मंगेतर निकी बेला की शादी का इंतजार करने वाले उनके फैंस के लिए बुरी खबर है। जॉन सीना और निकी बेला ने अपनी सगाई तोड़ दी है। दोनो पिछले 6 सालों से एक साथ रिलेशनशिप में रह रहे थे। औऱ 2017 में सगाई कर दोनों ने ही शादी का मन बना लिया था। साथ ही खबरों की माने तो, 5 मई को दोनो शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे थे। लेकिन शादी से 3 हफ्ते पहले ही दोनो ने यूएस वीकली को दिए एक साझा बयान में ब्रेकअप की पुष्टि की है। लिखा है। -“ये फैसला करना बहुत मुश्किल था। अलग होने के बाद भी हम एक-दूसरे को प्यार और सम्मान देंगे। कृप्या जिंदगी के इस कठिन पड़ाव पर हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। जॉन-निकी ने अपनी सगाई को भी रद्द कर दिया है।

फैंस इनकी ग्रैंड वेडिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
जॉन सीना और निकी बेला ने अपनी सगाई तोड़ दी है।

बता दें कि, दोनों ने साल 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। और इसी के साथ, साल 2017 में उनकी सगाई हुई थी। जॉन ने निकी को रेसलर मेनिया 33 के मंच पर प्रपोज किया था। बता दें, जॉन निकी से बहुत प्यार करते थे। जॉन और निकी के बीच की केमिस्ट्री रेसलिंग वर्ल्ड में चर्चा का विषय बनी रहती थी।

जानकारी के मुताबिक, पिछले महीने एक इंटरव्यू में जॉन ने इस बात को कबूला था। कि, एक रिलेशनशिप को चलाने के लिए बहुत सारे प्रयास करने पड़ते हैं। जॉन ने कहा था। कि, रिलेशनशिप मुश्किल होते हैं। प्यार करना कभी आसान नहीं होता। प्यार खूबसूरत है। लेकिन 5 साल के रिलेशन के बाद हमें मालूम हुआ है। कि, प्यार आसान नहीं होता है। उन्होंने कहा था, बाकी कपल्स की तरह हमारी लव लाइफ में भी मुश्किलें हैं। हमारी कुछ दिक्कतें पब्लिक हैं। लेकिन हम रोजाना उनपर काम करते हैं। कभी मैं निराश हो जाता हूं, फिर महसूस करता हूं। कि, मैं निकी के बिना नहीं रह सकता। कभी कभी महीनों हो जाते हैं, हमें मिले हुए।

फैंस इनकी ग्रैंड वेडिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
ये तस्वीर जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

5 मई को जॉन और निकी की शादी होने वाली थी। फैंस इनकी ग्रैंड वेडिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन शादी से 20 दिन पहले ये कपल अलग हो गया है। ये खबर जानकर फैंस काफी निराश हो गए हैं। जॉन ने ब्रेकअप के बाद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की। जिसमें लिखा है, कि “सबसे बुरा दिन”।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password