यूपी के मंत्री राजभर ने की अमित शाह से मुलाकात, रखी सात माँगे

विधानपरिषद की सीटों के लिए चुनाव होना है सुभासपा यूपी की बीजेपी सरकार में घटक दल है ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि योगी सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है।

सीएम योगी से नाराज चल रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ने लखनऊ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की, बताया जा रहा है की अमित शाह ने राजभर को सीएम आवास पर बुलाया जहा उन से लगभग 1 घंटे तक बात चीत की, राजभर का आरोप है की बीजेपी में उनकी कोई है सुनता और सीएम योगी उनकी कोई बात पर ध्यान नहीं देते है. बीजेपी से नाराज चल रहे ओमप्रकाश राजभर ने यूपी की 10 सीटों के लिए हुए राज्‍य सभा चुनाव में बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करने की चेतावनी दी थी। अब यूपी में 13 विधानपरिषद की सीटों के लिए चुनाव होना है सुभासपा यूपी की बीजेपी सरकार में घटक दल है बता दें ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि योगी सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है। राज्यसभा चुनाव में महत्व न मिलने से नाराज राजभर ने विद्रोही तेवर दिखाए तो उन्हें अमित शाह ने दिल्ली बुलाकर बातचीत की।शाह ने भरोसा दिया कि लखनऊ आने पर मुख्यमंत्री के साथ बिठाकर बात करेंगे। शाह ने न केवल राजभर बल्कि अपना दल एस अध्यक्ष आशीष पटेल और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया को भी बुलाया। अलग-अलग मुलाकात में शाह ने गठबंधन धर्म निभाने के साथ मजबूती से लोकसभा चुनाव की तैयारी पर जोर दिया। राज्यसभा चुनाव में अपना दल एस की सहयोगी भूमिका पर शाह ने शाबासी दी।
राजभर ने कहा कि उनकी बातचीत से संतुष्ट हूं, लेकिन उनकी बात अमल में आए तब न। राजभर ने लखनऊ में पार्टी कार्यालय के लिए भवन आवंटित करने, अधिकारियों की जवाबदेही, दिव्यांगजन को मोटराइज्ड ट्राइसिकल, परिषदीय विद्यालयों में खाली पदों पर शिक्षकों की नियुक्ति, पात्र व्यक्तियों को राशन कार्ड, आवास, शौचालय और पेंशन उपलब्ध कराने की भी मांग की है। शाह ने इसे पूरा करने का भरोसा दिया है।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password