मथुरा के हेमंत ने जीता राइसिंग स्टार-2 का खिताब

मथुरा के, हेमंत ब्रजवासी, ने जीता, राइसिंग स्टार-2, का खिताब

हेमंत ब्रजवासी छोटे पर्दे के लाइव शो राइसिंग स्टार 2 के विजेता बने। जानकारी के लिए बता दें कि, हेमंत ब्रजवासी मथुरा शहर के रहने वाले है। साथ ही, हेमंत ने करीब नौ साल पहले सारेगामापा का खिताब भी जीता था। इसी के साथ बता दें, कि रविवार को हुए राइसिंग स्टार-2 के फाइनल में हेमंत ने जीत की ट्राफी हासिल की। साथ ही, हेमंत को 20 लाख रूपये ईनाम की राशि के रूप में भी मिले। फिनाले में हेमंत के साथ पंजाब के रोहनप्रीत सिंह और केरल के विष्णुमाया रमेश और जैद अली पहुंचे थे। हेमंत ने तीनों ही प्रतिभागियों को मात देकर विनर का खिताब हासिल किया। हालांकि, रोहनप्रीत सिंह को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ। जबकि, विष्णुमाया ने तीसरे स्थान पर अपना कब्जा किया।

मथुरा के, हेमंत ब्रजवासी, ने जीता, राइसिंग स्टार-2, का खिताब
छोटे पर्दे के लाइव शो राइसिंग स्टार-2 के विजेता बने हेमंत ब्रजवासी ।

इस बार के शो की थीम ‘उठाओ सोच की दीवार’ थी। जिसे शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ ने जज किया। बता दें, कि शो में ज़ैद अली भी फाइनल फाइव तक आए थे। लेकिन वो आगे नहीं बढ़ सके। हेमंत ने फिल्म “लाइफ़ इन अ मेट्रो” का गाना “अलविदा” गाकर लोगों का दिल जीता और साथ ही 86 प्रतिशत वोट भी हासिल किए। जबकि, केरल के विष्णु ने “देवदास” का गाना “सिलसिला” गाकर जनता का दिल जीतने की कोशिश की।

मथुरा के, हेमंत ब्रजवासी, ने जीता, राइसिंग स्टार-2, का खिताब
2009 के सारेगामापा लिटिल चैम्प्स के विजेता रह चुके है हेमंत

गौरतलब है, कि हेमंत ने साल 2009 में हुए सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में हिस्सा लिया था। और साथ ही वो शो के विजेता भी रहे थे। इतना ही नही, हेमंत ब्रजवासी ने इसके अलावा इंडियाज़ गाट टैलेंट और जो जीता वही सुपरस्टार में भी हिस्सा लिया था। इस शो को रवि दुबे होस्ट कर रहे थेl बता दें, कि हेमंत शुरुआत से अपने परफॉमेंस से दर्शकों और जजों का दिल जीतते आये हैं।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password