बीजेपी सांसद के विवादित बोल, ‘पीएम और सीएम का अपमान करने वाले को दुनिया से गायब कर देगे’

उंटवाल ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्‍यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक बातें बर्दाश्‍त नहीं की जाएंगी। ऐसे लोगों को दुनिया से गायब कर दिया जाएगा। उन्‍होंने कहा, ‘हमारे प्रधानमंत्री को अगर कोई अपमानित करेगा तो हम उसे अपने पैरों में रखते हैं। हमारे मुख्‍यमंत्री का अगर कोई अपमान करेगा तो हम उसे दुनिया से ही गायब करने की ताकत रखते हैं।

भारत में अगर कोई विवादित भाषण देने वाली पार्टी है तो वह है बीजेपी, आए दिन बीजेपी नेताओं की जुबान से कुछ ना कुछ अनाप सनाप निकलता रहता है हाल ही में बीजेपी विधायक का बयान , जिस में उन्होंने राहुल को राजनितिक बछड़ा बताया था अब ऐसा ही एक और शर्मनाक बयान दिया है बीजेपी के सांसद मनोहर उंटवाल ने, मध्‍य प्रदेश में देवास से बीजेपी सांसद ने इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की पत्‍नी को लेकर विवादित बयान दिया था। दिग्विजय सिंह पर निशाना साधने के क्रम में उन्‍होंने उनकी पत्‍नी के लिए अभद्र भाष का इस्‍तेमाल किया था। बाद में मामले के तूल पकड़ने पर उन्‍होंने सफाई दी और कहा कि वह महिलाओं का सम्‍मान करते हैं। बीजेपी सांसद एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं।

मध्‍य प्रदेश के शाजापुर में उंटवाल ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्‍यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक बातें बर्दाश्‍त नहीं की जाएंगी। ऐसे लोगों को दुनिया से गायब कर दिया जाएगा। उन्‍होंने कहा, ‘हमारे प्रधानमंत्री को अगर कोई अपमानित करेगा तो हम उसे अपने पैरों में रखते हैं। हमारे मुख्‍यमंत्री का अगर कोई अपमान करेगा तो हम उसे दुनिया से ही गायब करने की ताकत रखते हैं।’ उनका यह बयान बीते सप्‍ताह कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की पत्‍नी के लिए अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल किए जाने के बाद आया है, जिसके कारण पहले से ही उन्‍नाव और कठुआ रेप केस जैसे मामलों को लेकर शर्मिंदगी झेल रही बीजेपी को और फजीहत झेलनी पड़ी।

इससे पहले उन्होंने दिग्विजय की नर्मदा यात्रा पर कहा था की वह दिल्ली से एक आइटम लेकर आए है और नर्मदा यात्रा कर रहे है
हलांकि बाद में दबाव के चलते उन्होंने कहा की वह दिग्विजय का सामान करते है और महिलाओं का भी पूरा सम्मान करते है और उनका यह मतलब नहीं था, उनके बयान को तरोड मरोड़ कर पेश किया गया है.

 

 

 

 

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password