बिग बॉस सीजन 12 के ऑडिशन शुरु, अब शो में दिखेंगे लेस्बियन और गे कपल

बिग बॉस, सीजन 12, के, ऑडिशन, शुरु, सीजन, होगा, हटके,

बिग बॉस के फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है. जी हां बीग बॉस सीजन 12 के ऑडिशन शुरु हो चुके है. और इस बार आप लोगो को एंट्री अकेले नही लेनी. आरे ये हम थोड़ी ना कह रहे है ये तो बीग बॉस वोले कह रहे हैं. इस बार घर में एंट्री पाने कि लिए लोगो को जोड़ियो में आना होगा. साथ ही नया अपडेट ये है कि मेकर्स शो के लिए रियल लाइफ के गे और लेस्बियन कपल कि तलाश कर रहें है.

खबरों के आनुसार  जोड़ीदार का कॉन्सेप्ट ध्यान में रखते हुए मेकर्स शो में लेस्बियन और गे कपल को लाना चाहते हैं. इससे शो को नया मसाला मिलेगा. हर बार शो में LGBT कम्यूनिटी का एक मेंबर देखा जाता है. लेकिन इस बार मेकर्स कपल को बुलाने का प्लान बना रहे हैं.

बिग बॉस सीजन 12 जोड़ियों के नाम होगा. वैसे जोड़ीदार कॉन्सेप्ट के लिए जरूरी नहीं है कि आप कपल के तौर पर ही पार्टिसिपेट कर सकते हैं. जोड़ी रिश्तेदार, भाई-बहन, दोस्त किसी के साथ भी बनाई जा सकती है.

कुछ दिन पहले कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऑडिशन शुरू होने की जानकारी दी थी. एक ट्वीट कर बताया गया था कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए. इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं. ऑडिशन शुरू हो चुके हैं.

इस बार शो के होस्ट सलमान खान होंगे या कोई और अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वैसे फैंस की डिमांड तो सलमान खान ही हैं. सलमान कि फटकार और उनके अंदाज के फैंस तो हर कोई है. बिग बॉस-11 की विनर रही भाबीजी शिल्पा शिंदे थीं. पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था. बिग बॉस के फैंस बीग बॉस शुरू होने का काफी बेसब्री से इंतजार है

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password