बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करेगी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी

बॉलीवुड, में धमाकेदार, वापसी, करेगी, अनिल और, माधुरी, की जोड़ी

बॉलीवुड के लखन और मोहिनी यानिकी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी जोड़ी की धमाकेदार वापसी करने जा रहे है। दोनो की जोड़ी 18 साल बाद पर्दे पर साथ नजर आने वाली है। आपको बता दें, कि अनिल और माधुरी डायरेक्टर इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ मे साथ नजर आने वाले है। फिल्म में अनिल कपूर और माधूरी के अलावा फिल्‍म में अजय देवगन भी नजर आयेंगे।

बॉलीवुड, में धमाकेदार, वापसी, करेगी, अनिल और, माधुरी, की जोड़ी
अनिल और माधुरी डायरेक्टर इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ मे साथ नजर आने वाले है।

हाल ही, में सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, ‘शूटिंग के पहले दिन काफी अच्छा लगा! टोटल धमाल की शूटिंग शुरू हो गई है। माधुरी दीक्षित, इंद्र कुमार और मैं 26 सालों बाद एक साथ काम कर रहे हैं। लेकिन हमारी क्षमता ‘बेटा’ के दिनों जैसी ही है। ये सफर काफी मजेदार होने वाला है।’ जानकारी के मुताबिक, हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रेक शूट किया गया। जिसके दौरान माधुरी और अनिल की जोड़ी, उतनी ही परफेक्ट दिख रही है, जितनी दो दशक पहले थी।

 

साथ ही, फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्ट इंद्र कुमार ने बताया है, कि फिल्म ‘बेटा’ के 26 साल बाद हम तीनों साथ में शूटिंग कर रहे हैं। और इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को लेकर वो बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित पति-पत्नी के रोल में नजर आएंगे।

इसके आगे उन्होंने कहा, “फिल्म को लेकर मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं बता सकता कि इसमें अनिल कपूर का नाम अविनाश होगा। और हम सभी उन्हें अवि कहकर बुलाया करते हैं।” आपको बता दें कि ये फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने आखिरी बार फिल्म ‘लज्जा’ में साथ काम किया था।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password