पीएम मोदी कि सुरक्षा में तैनात ए-पॉजिटिव ब्लड ग्रुप के जवान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काल बिहार दौरे पर जाएगें. प्रधानमंत्री का बिहार का यह दूसरा दौरा है. पहले मोदी बिहार में सत्ता परिवर्तन करने गए थे. और इस बार वो महात्मा गांधी की कर्मभूमि चांपरण से स्वच्छता भारत मिशन को नई धारा देने की कोशिश करेंगे. पीएम मोदी के मोतिहारी दौरे पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. पीएम मोतिहारी में आयोजित सत्याग्रह से स्वच्छाग्रह कार्यक्रम में शामिल होंगे और स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देने के लिए देश से अपील करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अप्रैल की सुबह 10 बजे इंडियन एयरफोर्स के विमान से पटना एयरपोर्ट पर उतरेंगे और वहां से 10 बजकर पांच मिनट पर हेलीकॉप्टर से मोतिहारी जाएंगे. फिर दोपहर दो बजे मोतिहारी से वापस पटना एयरपोर्ट पर आएंगे और दो बजकर पांच मिनट पर दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे. पीएम के दौरे को देखते हुए पटना एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बिना पहचान पत्र के किसी भी व्यक्ति को एयरपोर्ट परिसर में मौजूद रहने की अनुमति नहीं दी जाएगी। प्रधानमंत्री के ब्लड ग्रुप ए-पॉजिटिव होने की वजह से उनकी सुरक्षा में ए-पॉजिटिव ब्लड ग्रुप के जवानों की तैनाती भी की गई है. साथ ही अस्पतालों में भी इसकी व्यवस्था करने का आदेश दे दिया गया है।

साथ ही बता दे कि प्रधानमंत्री मोतिहारी में नगर विकास की पांच योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. पीएम जिन योजनाओं का शिलान्यास करेंगे उनमें सैदपुर सीवरेज नेटवर्क, पहाड़ी एसटीपी, पहाड़ी सीवरेज सिस्टम जोन चार और पहाड़ी सीवरेज सिस्टम जोन पांच के साथ-साथ मोतिहारी स्थित मोतीझील के जीर्णोद्धार की योजना शामिल है.।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password