क्रिकेट के शेर सचिन ने रोड पर मजदूरों के साथ खेला क्रिकेट

क्रिकेट, के शेर, सचिन, ने रोड, पर मजदूरों, के साथ, खेला, क्रिके

सचिंन का नाम क्रिकेट फैंस में बहुत आम हैं. बच्चा बच्चा भी सचिन का फैन हैं सचिन से जुड़ा हालि में एक वीडियों वायरल हो रहा है. जिसको देख कर सचिन के फैन्स काफी एक्साइटिड है. गॉड ऑफ क्रिकेट माने जाने वाले सचिंन मुंबई कि गली में क्रिकेट खेलते नज़र आए. मेट्रो कंस्ट्रक्शन वर्कर्स के साथ सचिन क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.

सचिन के फैन्स ने उनका ये अवतार पहली बार देखा है. हमेशा क्रिकेट ग्राउंड पर खेलने वाले सचिन गली में क्रिकेट खेलते हुए नज़र आए. सचिन आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के मेंटर हैं और मैचों में नजर आते रहते हैं. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको गली क्रिकेट खेलते देखा

sachin play circket
गॉड ऑफ क्रिकेट माने जाने वाले सचिंन मुंबई कि गली में क्रिकेट खेलते नज़र आए

ये वीडियो रविवार का है. जब सचिन तेंदुलकर मुंबई के ब्रांद्रा से गुजर रहे थे. वहां उन्होंने कुछ बच्चों को क्रिकेट खेलता देखा. वो खुद को रोक नहीं पाए और कार रुकवाकर उनके साथ क्रिकेट खेलने लगे. सचिन को अपने पास देख बच्चे भी खुश हो गए. सचिन ने बल्ला थामा और बल्लेबाजी करने शुरू कर दिया. उन्होंने कई शॉट्स भी जड़े. टेनिस बॉल से खेल रहे थे इसलिए उन्होंने बिना हेलमेट और पैड्स के क्रिकेट खेला. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. और उनके फैन्स को भी ये वीडियो पंसद आ रहा है.

बता दें, सचिन तेंदुलकर 44 साल के हैं और आने वाली 24 अप्रैल को वो 45 साल के हो जाएंगे. नवंबर 2013 को उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. 2013 में ही उन्होंने अपना आखिरी आईपीएल खेला था. जिसके बाद वो मुंबई इंडियंस के मेंटर बन गए हैं सचिन का नाम कभी क्रिकेट में से हटा नही जा सकता है. सचिन का नाम बच्चा बच्चा भी जानता है. और कई लोग तो ऐसे है जो सचिन कि तरह बना चाहते है. सचिन ने क्रिकेट में आपना नाम अच्छे से दर्ज कर लिया है.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password