क्रिकेटर मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने किया नोटिस जारी

हसीन जहां ने शमी के खिलाफ हर महीने 10 लाख रुपए गुजारा भत्ता देने की मांग करते हुए कोलकाता के अलीपुर में केस दर्ज करवाया था। मालूम हो कि हसीन जहां ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने फेसबुक अकाउंट पर शमी की कई महिलाओं के साथ कथित फेसबुक चैट को सार्वजनिक किया था

पत्नी के साथ झगड़े को लेकर विवादों में चल रहे भारतीय तेज गेंदबाज ‘मोहम्मद शमी’ को कोलकाता पुलिस ने नोटिस जारी किया है पुलिस ने यह नोटिस पूछताछ के लिए  जारी किया है आप को बता दे की शमी की पत्नी हसीना जहा ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था जिस के चलते पुलिस ने शमी को पूछताछ के लिए  नोटिस जारी किया है शमी अभी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं। शमी सोमवार को ही कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए कोलकाता पहुंचे थे। गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी पर कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।

हसीन जहां ने शमी के खिलाफ हर महीने 10 लाख रुपए गुजारा भत्ता देने की मांग करते हुए कोलकाता के अलीपुर में केस दर्ज करवाया था। मालूम हो कि हसीन जहां ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने फेसबुक अकाउंट पर शमी की कई महिलाओं के साथ कथित फेसबुक चैट को सार्वजनिक किया था और आरोप लगाए कि उनके इन महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं। शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 A, 323, 307, 376, 506, 328, 34 के तहत भी मामला दर्ज है।
की हाल ही में शमी का देहरादून से दिल्ली जाते हुए कार एक्सीडेंट हो गया था जिस के बाद उन्हे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था , उनकी पत्नी हसीना जहा उनसे मिलनी पहुँची थी मगर हसीना ने अस्पताल से बहार आकर मीडिया से कहा था की वह शमी से मिलने आई थी और शमी ने उनसे एक बार बात तक भी नहीं की , हसीना ने कहा था की शमी अपनी ताक़त का इस्तेमाल कर रहे है और इस वजह से उन्हे इन्साफ नहीं मिल रहा है , हसीना का आरोप है की शमी ने उन्हे अस्पताल में कहा था की वह ” तुम्हे देख लूँगा” जैसे शब्दों का शमी ने इस्तेमाल किया था.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password