कनाडा के भारतीय रेस्तरां में बम धमाका, 15 लोगों हुए घायल

कनाडा

कनाडा में बीते गुरूवार की रात एक भयानक धमाका हुआ। ये धमाका कनाडा के एक भारतीय रेस्तरां में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, धमाका कनाडा के टोरंटो शहर के उपनगरीय इलाके मिसीसॉगा के बॉम्बे भेल रेस्तरां में हुआ है। बताया जा रहा है। कि इस धमाके में करीब 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। हालांकि, किसी के मरने की कोई खबर अभी तक सामने नहीं आई है।

कनाडा की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमाके के तुरंत बाद मौके पर पुलिस कर्मियों ने पहुंच कर मामले तत्पर प्रतिक्रिया दिखाई। साथ ही, मेडिकल स्टाफ ने भी वक्त पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन चालू किया। आपको बता दें, कि घायल हुए सभी लोगों को स्थानीय अपस्ताल में भर्ती कराया गया है। और साथ ही, घायल हुए 15 लोगों मे से 3 लोगों की हालत बहुत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार,  धमाका कनाडा के स्थानीय समय के अनुसार गुरुवार की रात करीब 10.30 बजे हुआ था। हालांकि, जिस वक्त धमाके को अंजाम दिया गया उस वक्त रेस्टोरेंट में ज्यादातर लोग डिनर कर रहे थे। खबरों की माने तो, धमाके में घायल हुए लोगों की संख्या अभी बढ़ भी सकती है।

हालांकि, धमाके के कारण का अभी तक पता नही चल पाया है। पुलिस छान बिन में जुट चुकी है। और स्थानीय पुलिस के मुताबिक, रेस्तरां के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में 2 संदिग्ध युवकों को देखा गया है। जिनपर धमाके का पूरा शक जताया जा रहा है। और फिलहाल सीसीटीवी फुटेज औऱ कुछ अन्य सबूतों के आधार पर कनाडा की स्थानीय पुलिस ने आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Grameen News के खबरों को Video रूप मे देखने के लिए ग्रामीण न्यूज़ के YouTube Channel को Subscribe करना ना भूले  ::

https://www.youtube.com/channel/UCPoP0VzRh0g50ZqDMGqv7OQ

Kisan और खेती से जुड़ी हर खबर देखने के लिए Green TV India को Subscribe करना ना भूले ::

https://www.youtube.com/user/Greentvindia1

Green TV India की Website Visit करें :: http://www.greentvindia.com/