इंग्लैंड का यह बल्लेबाज़ तोड़ सकता है सचिन का रिकॉर्ड

क्रिकेट में अपना लोहा मानवा चुके सचिन तेंदुलकर के नाम कई रिकॉर्ड्स हैं जिसे तोड़ पाना काफ़ी मुश्किल है.. हालंकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जिस तरह से खेल रहे उसे देखकर लगता है कि सचिन का रिकॉर्ड तोड़ना नामुमकिन नही है..दरअसल इस बीच इंग्लैंड के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ बॉब विलिस का कहना है कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और मौजूदा ओपनर एलेस्टर कुक सचिन के रिकॉर्ड का तोड़ सकते हैं.
आपको बता दें कि एलेस्टर कुक ने ऑस्ट्रेलिया में जारी ऐशेज़ सीरीज़ में फॉर्म में लौटते हुए चौथे टेस्ट में शानदार नाबाद 244 रन बनाए..उनके दोहरे शतक की वजह से इंग्लैंड मज़बूत स्थिति में पहुंच गई थी साथ ही मैच भी जीत सकती थी लेकिन मैच ड्रॉ हो गया.. एलेस्टर कुक की वजह से इंग्लैंड सीरीज़ में हारने से भी बच गई.. दरअसल इंग्लैंड पहले तीन टेस्ट हारकर सीरीज़ गवां चुकी है..
बॉब ने कहा कि इस बात की उम्मीद है कि कुक कई सालों तक अपना फॉर्म जारी रखेंगे..सचिन ने टेस्ट में 15,921 रन बनाए हैं जो एक रिकॉर्ड है और फिलहाल कुक उनसे 3,965 रन पीछे हैं..बॉब ने कहा कि कुक 33 साल के हैं और वह ये रन चार साल में बना सकते हैं..सचिन ने 40 साल की उम्र में अपना अंतिम 200वां क्रिकेट टेस्ट खेला था..
आपको बात दें कि बॉब ने कहा कि कुछ लोग मेरी बात से शायद सहमत न हों लेकिन मेरा मानना है कि ये नामुमकिन नहीं है.. सिर्फ़ कुक और जो रुट ऐसे बल्लेबाज़ हैं जो दस घंटे से ज्यादा देर तक बल्लेबाज़ी कर सकते हैं.

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password